आज प्रस्तुत है पोको M3 का रिव्यू। इस फोन को भारत में लॉन्च कर दिया गया है. ऐसे में इस फोन के फीचर्स को हमने टेस्ट किया और रिव्यू में आपको उसी के बारे में थोड़ी जानकारी देने का प्रयास कर रहे हैं

0
285
Poco M3 review
All kind of website designing
Poco M3 रिव्यू :आपके लिए बेस्ट है 6GB रैम और 6000mAh बैटरी वाला ये बजट स्मार्टफोन
कुल मिलकर Poco M3 आपके लिए बेस्ट है, इस में 6GB रैम और 6000mAh बैटरी वाला ये बजट स्मार्टफोन है।
पोको M3 को भारत में लॉन्च कर दिया गया है और कंपनी की तरफ से इस फोन की पहली सेल भी आ चुकी है। कंपनी ने इस फोन की कीमत 15,000 रुपए के नीचे राखी है। M3 में कंपनी ने M2 के मुकाबले कई सुधार किये हैं जिसमें बड़ी बैटरी, ज्यादा रैम और अपग्रेडेड कैमरा दिया गया है. किन्तु इसका कैमरा सेगमेंट इस प्राइस रेंज में आने वाले दूसरे स्मार्ट के मुकाबले में काफी पीछे है। ये बजट रेंज फोन कम कीमत और दमदार फीचर्स की बदौलत यूजर्स को अपनी तरफ आकर्षित कर पाएगा यदि इस के कैमरा डिपार्टमेंट को देखें तो महसूस होता है कि शायद शाओमी का यह फोन कंपनी के दूसरे वेरियंट की तरह आकर्षित करने ज्यादा सफल न हो।
पोको M3 के डिजाइन की बात करें तो फोन का साइज M2 की तरह ही है। इसमें आपको 6.53 इंच का डिस्प्ले और वॉटरड्रॉप नॉच दिया गया है। फोन के बेजेल्स थोड़े मोटे जरूर है मगर फोन को हाथ में पकड़ने पर ये काफी स्टाइलिश लुक देता है. पोको की बॉडी प्लास्टिक की है तो वहीं इसका बैक कवर स्क्रैचलेस है. बैक पैनल पर टेक्सचर फिनिश दी गई है जिससे आपको फोन पकड़ने में अच्छा ग्रिप मिल सकेगा।

نیا سویرا لائیو کی تمام خبریں WhatsApp پر پڑھنے کے لئے نیا سویرا لائیو گروپ میں شامل ہوں

تبصرہ کریں

Please enter your comment!
Please enter your name here